Sushant Singh Rajput Dog Died: सुशांत सिंह राजपूत के पालतू डॉग फज की हो गई मौत!! और एक्टर संग वायरल हुई पुरानी तस्वीरें और Video

Sushant Singh

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को करीबन ढाई साल हो चुके हैं। पर लेकिन एक्टर की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझी ही नहीं है।

और इस बीच में एक्टर के परिवार के एक ऐसे सदस्य का निधन हो चूका है जिसने सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी वक्त तक साथ दिया था।

और इस सदस्य की मौत की खबर Sushant Singh मीडिया पर जैसे ही वायरल हुई तो हर कोई इमोशनल भी हो गया। और ये कोई और नहीं बल्कि सुशांत के दिल के बेहद ही करीब रहने वाला उनका पेट डॉग फज ही है। और पालतू डॉग की मौत की खबर से सुशांत के फैंस और उनके परिवार के लोग काफी ज्यादा दुखी भी हैं।

Sushant Singh के पेट डॉग फज की हो चुकी है मौत

Sushant Singh

सुशांत (Sushant Singh Rajput) के पालतू डॉग फज की हुई मौत खबर सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका ने ट्वीट करके दी है। और इसके साथ ही प्रियंका ने दो तस्वीरें भी शेयर करी है।

और एक तस्वीर में सुशांत अपने डॉग पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में प्रियंका फज के साथ में नजर आ रही हैं।

read more about with other sources

और इन तस्वीरों को शेयर कर प्रियंका ने ट्वीट किया है – ‘आखिरकार तुमने अपने दोस्त को स्वर्ग में ज्वॉइन कर ही लिया। और हम भी जल्द ही तुम्हें वहां पर ज्वॉइन करेंगे…तब तक तुम्हारे जाने की तकलीफ बहुत होती रहेगी।’

Sushant Singh के जाने के बाद से काफी ज्यादा परेशान था फज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उस वक्त फज के कई वीडियो वायरल हुए थे। और वीडियो में ये प्यारा सा बेजुबान फज काफी ज्यादा परेशान भी हो गया है और उदास होकर इधर-उधर वीडियो में घूमता दिखा था।

और एक फोटो ऐसी भी वायरल हुई थी जिसमें मोबाइल में सुशांत की फोटो भी दिख रही है और उसके पास उदास होकर फज बैठा हुआ है। पर दरअसल फज सुशांत के दिल के बहुत करीब भी था। और दोनों आपस में खूब मस्ती भी किया करते थे और एक साथ में खेलते भी थे।

और ऐसे में सुशांत की मौत के बाद से फज काफी ज्यादा उदास रहने लगा था और उसका बुरा हाल भी हो गया था। और ऐसे में फज की मौत के बाद से सुशांत के फैंस काफी ज्यादा दुखी भी हैं।

read more latest news filmyques.com

pramod kumar

Leave a Comment