Bhabi Ji Ghar Par Hai: आर्थिक तंगी से जूझ रहे ‘विभूति नारायण’ फिर लिया मुंबई छोड़ने का फैसला और फिर ये…

Bhabi Ji Ghar Par Hai

Bhabi Ji Ghar Par Hai

टीवी जगत के मशहूर कॉमेडी शो भाबीजी घर पर हैं! (Bhabi Ji Ghar Par Hai!) के सभी किरदारों को लोगों ने अपना खूब प्यार भी दिया है। और इस शो में कानपुर के एक मोहल्ले की कहानी भी बताई गई है।

और इस Bhabi Ji Ghar Par Hai शो का हर कैरेक्टर जी जान से मेहनत भी करता है पर इस शो को हिट बनाने में एड़ी-चोटी का जोर भी लगा देते हैं फिर उन्हीं में से एक हैं विभूति नारायण (Vibhuti Narayan) यानी आसिफ शेख (Aasif Sheikh) और आज भी वो देश का जाना-माना नाम भी हैं

Bhabi Ji Ghar Par Hai पर लेकिन एक समय ऐसा भी आया था जब वो काम ना मिलने के कारण आसिफ शेख की आर्थिक स्थिति इतनी खराब हो चुकी थी कि उन्हें अपनी सोने की चेन तक बेचनी पड़ चुकी थी।

आर्थिक तंगी के हुए थे शिकार

आसिफ शेख (Aasif Sheikh) हमेशा से ही एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम कमाना चाहते थे। पर हालांकि उनके पिता को यह आसिफ का ये शौक बिलकुल भी पसंद नहीं आया था पर लेकिन किसी के बिना कुछ परवाह किए आसिफ शेख ने अपना पहला टीवी सीरियल ‘हम लोग’ में एक्टिंग करनी शुरू कर दी थी।

Bhabi Ji Ghar Par Hai

और इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में भी काम किया था और आसिफ शेख अपने करियर में काफी ज्यादा अच्छा कर रहे थे पर लेकिन एक समय के बाद उन्हें काम मिलना बंद हो गया थे और धीरे-धीरे उनकी आर्थिक स्थिति बिगड़ती हुई चली गई।

read more about with other sources 

बेचनी पड़ चुकी थी सोने की चेन

तंगहाली के दौर में आसिफ शेख ने दूरदर्शन के लिए न्यूज रीडर का ऑडिशन भी दिया है पर लेकिन वह रिजेक्ट हो गए थे।

पर हालात इतने खराब हो गई की खर्चा चलाने के लिए उन्हें अपनी सोने की चेन तक बेचनी पड़ गई थी। और यही नहीं परेशान होकर उन्होंने मुंबई छोड़ने का भी फैसला कर लिया था और दिल्ली के लिए रवाना भी हो गए थे

पर साल 1999 में एक शो आया ‘यह बॉस’ और इसी शो से आसिफ शेख की किस्मत चमक गई और यह शो पूरे 10 साल चला और इन 10 सालों में आसिफ की ख्याति जमीन से आसमान में पहुंच गई थी और फिर उन्हें मिला ‘विभूति नारायण’ का रोल जिसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे पलटकर भी नहीं देखा।

read more latest news filmyques.com

pramod kumar

Leave a Comment